जाने साढेसाती के दोषनाशक विशेष उपाय – Pandit in Noida

Pandit in Noida – जाने साढेसाती के दोषनाशक विशेष उपाय

* स्त्री वर्ग का सम्मान और आदर करें।घर में कोई भी शुभ कार्य को प्रारंभ करने से पहले स्त्री का हाथ जरूर लगवाये।

* वृद्ध व्यक्ति एवं अपाहिजों का आदर करने तथा चरण छूकर आशिष लेने से भी शनिदेव प्रसन्न होते हैं।

* यदि कोई स्त्री शनिदेव को सच्चे मन से अपने भ्राता के रूप में सम्मान दे तो शनिदेव की उस स्त्री पर विशेष अनुकम्पा होती हैं।

Book Pandit in Noida

* शनिवार को काले कुत्ते व कौए को मीठी रोटी डालने से भी शनिदेव अति प्रसन्न होते हैं।

* शनैश्चरी अमावस्या के दिन घर तथा कार्यक्षेत्र की अच्छी तरह सफाई करें, धुलाई करके घर के मुख्य द्वार के दोनों और तेल का दीपक जलाएं।

* यदी शनि पीड़ा से मुक्ति प्राप्ति का प्रत्येक उपाय निष्फल होता दिखाई दे तो किसी योग्य तांत्रिक से गोपनीय रूप में शनि शान्ति अनुष्ठान करावें।

* रात्री में सोते वक़्त दोनों आंखों में असली सुरमा लगाएं।शनिवार से प्रारंभ करके यह प्रयोग नियमित करे तो निश्चित ही शनि प्रकोप शांत होता हैं।

* धनी शांति हेतु असली नीलम अथवा उपरत्न जड़ित मंत्रसिद्द चैतन्य शनि यंत्र लॉकेट को किसी विद्वान ज्योतिषी से शुभ महूर्त में विधिपूर्वक निर्मित एवं अभिमंत्रित करवाकर गले मे धारण करें।

Book Pandit in Noida

* जिन व्यक्तियों की कुंडली में शनि की स्थिति ऐसी हो कि वे नीलम रत्न धारण नही कर सकें तो योग्य ज्योतिषि से कुंडली का सूक्ष्म विश्लेषण करवाकर तथा ज्योतिष्य परामर्शानुसार उपयुक्त वजन का उपरत्न धारण करने भी जातक के भाग्य में सुखमय परिवर्तन होने लगेगा।

प्रत्येक शनिवार की रात्रि में मंत्रसिद्द चैतन्य काले हकीक की माला से काले  कम्बल पर बैठकर शनि बीज मंत्र का ज्यादा से ज्यादा संख्या में जप करने से शनि की कृपा प्राप्त होती हैं।

अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें – Pandit in Noida Shri Deepak Shastri

           Phone: 07042200983

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *